वाहनों की आपसी टक्कर से लगी भीषण आग, एक चालक वाहन के भीतर जिंदा जला

वाहनों की आपसी टक्कर से लगी भीषण आग, एक चालक वाहन के भीतर जिंदा जला

झज्जर के बेरी में जहाजगढ़-छुछकवास मार्ग पर दो डंफरों की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर लगने के बाद दोनों डंफरों में आग लग गई जिसमें एक डंफर का ड्राइवर जिंदा जल गया। फिलहाल मृतक ड्राइवर की पहचान नही हो पाई है। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और डंफरों में लगी आग को कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डस्ट से भरा एक डंफर छुछकवास से जहाजगढ़ की तरफ जा रहा था। सामने से आ रहे खाली डंफर से उसकी टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद दोनों डंफरों में आग लग गई। आग लगने से जहाजगढ़ की तरफ से खाली आ रहे डंफर का ड्राइवर अंदर ही फंस गया और जिंदा जल गया।

बेरी थाना प्रभारी अमित का कहना है कि जहाजगढ़-छुछकवास मार्ग पर दो डंफरों की आमने-सामने की टक्कर होने के बाद दो डंफरों में आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है। जहाजगढ़ की तरफ से आ रहे डंफर का ड्राइवर अंदर जिंदा जल गया। लेकिन फिलहाल मृतक ड्राइवर की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts